Facebook me professional Account kaise banaye ? Step-wise process

Facebook me professional Account kaise banaye ? Step-wise process

Facebook me professional Account kaise banaye ? Step-wise process

Facebook profile ko professional account mein badalna bahut hi aasan hai agar aap Facebook ko personal account mein Badal lete hain to aap log Facebook se Paisa Kama sakte hain aap apni list daloge aur post daloge to unse hone wali kamai ko dekh sakte ho professional dashboard mein jakar inside dekh sakte ho kitne logon Ne dekha hai aur Kitna Paisa banaa hai yah sab aap dekh sakte hain

Facebook account ko professional account mein banane ka step-wise process

1. Facebook App open kare

Sabse pahla aapko Facebook app bhejo use open kar lena apne mobile mein

2. Apni profile mein jaen 

Screen per sabse upar ya sabse niche aapko Apne profile photo dikh rahi hai use profile photo per click karna hai aur profile open ho jayegi

3.Three (...) per click kare

Jaisi profile photo open hogi to niche ya uske bad mein teen Daud dekhenge use per click karna hai Jaisi aap teen road per click karte hain to aapki profile ki setting khul jayegi 

4.Turn on Professional mode ka option dikhega

Jab aapki profile ki setting khul jayegi to niche aapko ek option dikhega turn on professional mode ka usi option per click karna hai

5. Turn On per click

Ab aapko turn on professional mode ka option dikh Gaya Hai to  "Turn On" per click karke professional mode on ho jaega

6. Profile setup ko pura karna hai 

Ab Apne profile ko pura karne ke liye Facebook wala aapse kuchh information puchega Jaise bio aapka bharna hai category Se Alag karna hai aur details dena hai yah sab bharane ke bad aapko save ya done button per click karna hai Jaisi aap save ya Done kar dete Hain to aapka professional account ready ho chuka hai ab aap reels dalkar ya post karke paise Kama sakte hain

Important Notice

Account unlock hona chahiye 

Agar aapka account lock hai aapki profile lock Hai to yah mod convert nahin hoga to sabse pahle aapka account unlock hona jaruri hai

Professional dashboard

Professional mode on hote hi aapko beautiful ya dashboard dikhne lagega use per aap jakar view arning dekh sakte hain 






Post a Comment

0 Comments